रुद्रप्रयाग

 ग्रामीण इलाको पर है डीएम मंगेश घिल्डियाल व एस पी  नवनीत सिह भुल्लर  की नजरे

सत्यपाल नेगी/रुद्रप्रयाग
रुद्रप्रयाग जिले के जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल व एस पी नवनीत सिह भुल्लर  अब अचानक ग्रामीण इलाको  के लोगों पर रख रहे है लॉक डाउन के पालन की नजरे,,,, जी हॉ जैसा कि कोरोना महामारी को लेकर पूरे देश मे लॉक डाउन के आदेशो का कड़ाई से पालन करवाया जा रहा है ताकि लोगों पर इस वायरस का संक्रमण ना फैले,,,साथ ही इस समय जिले मे विदेशो व अन्य राज्यो से भारी संख्या मे लोग अपने घरो आये है,,इन लोगों को मेडिकल जांच के बाद 14 दिनों के लिए होम क्वांरटाइन / अपने ही घर मे अलग रहने व सामाजिक दूरी बनाये रखने के आदेश दिये है ।
  जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग का कहना है कि जो लोग  बाहर से गाँवो मे आ रखे है वे गाँव मे क्रिकेट व दुकानों, सड़को पर खुला घूमने  की ज्यादातर शिकायते आ रही है। इसी के चलते आज डीएम साहब व sp रुद्रप्रयाग  अगस्त्यमुनि के कुछ गाँवो के भर्मण पर आम नागरिक बनकर धमके,,,,गाँव मे बाहर से आये कुछ लोगों की लिस्ट उनके पास थी तो उन्होंने जब देखा कि ये लड़के गाँव मे क्रिकेट खेलते मिले,,,जिलाधिकारी व एस पी ने इन लोगों के माँ-पिताजी को बुलाकर उन्हें भी समझाया,,,,,सभी को  कोरोना महामारी की जानकारी दी।
    कुछ लोगों पर आदेशो का पालन ना करते हुए,,,188 ipc के तहत मामले दर्ज भी किये ।
     डीएम रुद्रप्रयाग ने  सभी ग्रामीण इलाको के लिए अलग अलग टीमो का भी गठन करके सेक्टर प्रभारी नियुक्त किये है उन्हें शक्त आदेश दिये है कि अपने अपने क्षेत्रो पर पैनी नजर रखे तथा जो भी बाहरी राज्यो व विदेशो से आये है उनके घरो पर भी जाकर देखे कि वे नियमो का पालन कर रहे है या नही । ऐसे लोगों पर कानूनी कार्यवाही की जाये।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *