रुद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग-आखिर जिलापंचायत अध्‍यक्षा और जिला अस्पताल संगठन मे हुई मध्यस्ता।

आखिर जिलापंचायत अधयक्ष व जिला अस्पताल संगठन मे हुई मध्यस्ता ,,,,

सत्यपाल नेगी/रुद्रप्रयाग

आखिरकार जिला पंचायत अध्यक्षा- अमरदेई शाह व जिला अस्पताल रुद्रप्याग के CMS दिनेश चन्द्र सेमवाल के बीच हुए विवाद को गरमाते देख,,जिलाधिकारी को बीच बचाव करना ही पड़ा ,,
आपके बता दे कि मामला 5 तारीख का वह वीडियो जिसमे जिला पंचायत की अध्यक्ष ने अस्पताल के सी एम एस वरिष्ठ अधिकारी डी सी सेमवाल को अमर्यादित शब्दो का स्तेमाल किया था,,,, जिससे खपा होकर कल 6 तारीख को जिला अस्पताल के सभी डाक्टरो/ कर्मचारीयो ने रोष व्यक्त करते हुए,,जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर 24 घण्टे मे कार्यवाही की माँग की कि वे अनिष्चित कालीन हड़ताल करेगे,,, साथ उन्होंने शाम को जिला पंचायत अध्यक्ष का पुतला भी फूकॉ था ।
जिला पंचायत की प्रथम महिला द्वारा इस प्रकार से अभद्र भाषा का जो वीडियो वाइरल हुआ,,,समाज के सभी लोगों ने इसे अमर्यादित बताया कही संगठनो ने अस्पताल को समर्थन देने की बाते भी कर दी थी,,,, वही बीजेपी के संगठन ने भी इस पर चुप्पी रखी ,क्योकि मामला अभद्र शब्दावली का था।


आज पूरे मामले को आगे ना बढ़े,,साथ ही अस्पताल अन्य मरीजो को हड़ताल से परेशानियां ना झेलनी पड़े,,तो जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग मंगेश घिल्डियाल जी ने दोनो पक्षो के बीच सहमति बनाई ओर भविष्य मे बड़े पदो पर बैठे लोगों को अमर्यादित शब्दो का स्तेमाल ना करने की अपील की ।
वही अस्पताल मे भर्ती जिस बीमार व्यक्ति को लेकर मामला उठा उनका कहना था कि इस झगड़े के बीच मेरा ही नुकसान हो रहा है लियाजा मेरा यही पर इलाज किया जाये , जिला चिकित्सा अधीक्षक डी सी सेमवाल जी ने कहा कि हमारी हमेशा यही कोशिशें रहती है कि हर पीड़ित मरीज को अच्छी से अच्छी सुविधाए मिल,लोग स्वस्थ होकर अपने घर जाये ,,,,,, मगर जिला पंचायत अध्यक्षा ने पूरे मामले की गहराई जाने बगैर ही भद्र भाषा का प्रयोग किया ,जो कि अशोभनीय था । उन्होंने कहा कि उम्मीद है हर बड़े पद पर बैठे सभी को अपने आचरण,व सभ्यता बनाई रखनी चाहिए ,तभी सभी का सम्मान होता है ।
आज दोनो पक्षो मे मध्यस्ता होने की बात कही गई , ।

जिला पंचायत अध्यक्ष व अस्पताल विवाद से भाजपा संगठन ने भी दूर बनाई रखी ,
दूसरी ओर जिला पंचायत अध्यक्षा के गन्नर के खिलाप जाँच बैठाई गई है,दोषी पाने पर होगी शक्त कार्यवाही ,पुलिस उप अधीक्षक महोदय ने कहा ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *