पौडी

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने 21 मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

रिपोर्ट  नितेन्‍द्र कैंथोला कोटद्वार
कोटद्वार 18 अक्टूबर। रितेश शर्मा सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज, जानकीनगर में दिवंगत रितेश शर्मा की जयंती पर 21 मेधावी छात्र-छात्राओं और 11 खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने किया।
         स्कूल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया| इस दौरान उन्होंने दिवंगत रितेश शर्मा को अपनी श्रद्धांजलि भी अर्पित की| इस मौके पर स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए| विधानसभा अध्यक्ष ने मेधावी छात्रों एवं खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया|
     विधानसभा अध्यक्ष ने बच्चों को सम्मानित करते हुए उन्हें लगनशीलता और परिश्रम के साथ शिक्षा हासिल करने के लिए प्रेरित किया। वहीं, उन्होंने विद्यार्थियों के जीवन में शिक्षकों के महत्व पर प्रकाश डालते हुए मेहनत, ईमानदारी व लगन से शिक्षा ग्रहण कर उच्च स्थान बनाने के लिए प्रेरित किया। साथ ही छात्र-छात्राओं को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
       इस अवसर पर संगठन मंत्री भुवन चंद्र, विशिष्ट अतिथि भगवंत ग्लोबल यूनिवर्सिटी के डीन डॉ. प्रताप सिंह राणा, केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेक अग्रवाल, राधेश्याम शर्मा, मीनाक्षी शर्मा, विद्यालय के प्रधानाचार्य लोकेंद्र अथवाल, आरएसएस के जिला संघ चालक विष्णु अग्रवाल और विद्यालय के प्रबंधक इस अवसर विद्या भारती उत्तराखंड के प्रांत राजेंद्र जखमोला मोजूद रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *