देहरादून

उतराखण्ड के बिगड़ते हालत को देखते हुए “आप” नेताओं ने उतराखण्ड सरकार को कुछ बिन्दुओं पर सुझाव देते हुए जिलाधिकारी देहरादून को ज्ञापन सौंपा गया।

Report- vom news
आप नेता बिल्लू वाल्मीकि व राजपुर विधानसभा संगठन मंत्री राजेन्द्र सिंह,
समाजिक कार्यकर्ता प्रदीप बौठियाल ने उत्तराखंड सरकार से को ज्ञापन देते कहा है कि उत्तराखंड की लगभग 1 करोड़  30 लाख की जनसंख्या है और उत्तराखंड सरकार करोना महामारी में लोगो की जान बचाने में पूर्ण रूप से विफल लग़ रही है। प्रदेश में हर तरफ  हाहाकार मचा हूआ है। किसी भी सरकारी और प्राइवेट हॉस्पिटल में न बेड उपलब्ध है और ना ऑक्सीजन मिल रही है, जिस वजह से लोगो को अपनी जान गंवानी पड़ रही है।
सरकार को सुझाव है कि पूरे प्रदेश के तमाम होटल, धर्मशाला, गेस्ट हॉउस व जो अन्य संस्थान खाली पड़े हुए है, करोना की तीसरी लहर को देखते हुए सरकार को इन जगहों को  तुरंत कोविड केयर सेंटर और कोरेन्टाइन सेंटर में तब्दील कर देना चाहिए। साथ ही साथ प्राइवेट हॉस्पिटल में भी  गरीब, बीपीएल  कार्ड धारकों को मुफ्त इलाज मुहैया कराया जाए, जिस से गरीब लोगो की जान बच सके।
ज्ञापन में कहा गया है कि उत्तराखंड सरकार से निवेदन है कि सभी राजनैतिक पार्टियों, बुद्धिजीवियों, संस्थाओ एवं सामाजिक संगठनों के साथ मीटिंग कर उनके सुझाव और विचार लिए जाए ताकि इतनी बड़ी  हो रही जनहानि को रोक जा सके।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *