पौडी

पाबौ व्यापार संघ ने कोरोना से बचने के लिए चलाया जागरूकता अभियान।

पाबौ व्यापार संघ ने कोरोना से बचने के लिए चलाया जागरूकता अभियान।

खबर पौडी पाबौ से      अरुण पंत, पाबौ
पाबौ –  पौडी गढवाल पाबौ ब्लॉक मे व्यापार संघ ने आज मुख्य बाजार पाबौ मे कोरोना से बचने के लिए एक जागरूकता अभियान चलाया जिसमे संघ द्वारा क्षेत्रीय जनता एंव आम यात्रियों को कोरोना से बचने की चेतावनी दी।
अभियान की शुरूआत विधायक प्रतिनिधि भैरव सिंह ने की जिसमे संघ के सभी सदस्यों द्वारा बताया गया कि कोरोना से बचने के लिए अधिक से अधिक मास्क एंव सेनेटाइजर और साबुन का उपयोग करे । व्यापार संघ के अध्यक्ष देवेन्द्र रावत ने जानकारी दी कि इस वक्त देश ही नहीं बल्कि विश्व एक महामारी से गुजर रहा है जिसमे सिर्फ जागरूकता की आवश्यकता है उन्होंने कहा कि इस वक्त हमे साफ सफाई के साथ साथ खुद का भी ध्यान रखना होगा । जिससे सक्रंमण रुक सकता है ।
वही विवेक नेगी ने सबसे अपील की की आने वाली २२ मार्च को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के निर्देशानुसार सभी लोग कल अपने ही घरो मे रहे अर्थात जनता कर्फ्यू मे सहयोग करे ।
इस मौके पर  विधायक प्रतिनिधि भैरव सिंह गुसाई पूर्व प्रमुख गेदालाल टम्टा पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद टम्टा  डा० अमिता व्यापार संघ के अध्यक्ष देवेंद्र रावत विवेक नेगी गुलाब सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *