खेल

World Cup 2019 : विराट की गेंदबाजी पर बोले न्यूजीलैंड के कप्तान, ‘अब वह बॉलिंग…’

मैनचेस्टर: भारत और न्यूजीलैंड की टीमें मंगलवार को पहले सेमीफाइनल मुकाबले में आमने-सामने होंगी. मैच से पहले पूर्व संध्या पर कीवी कप्तान केन विलियमसन ने भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली की तारीफ की. विलियमसन ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह विराट कोहली को लंबे अर्से से जानते हैं. न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा, “कोहली U-19 विश्वकप में भी साहसिक थे. हमारा कई मौकों पर सामना हुआ है. कोहली को इतना बड़ा खिलाड़ी बनते देखना बहुत अच्छा लग रहा है.”

गौरतलब है कि विलियमसन और कोहली दोनों 2008 के अंडर-19 विश्वकप में अपने देशों का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. दोनों टीमों के बीच यह मैच 27 फरवरी 2008 को मलेशिया के क्वालालंपुर शहर में हुआ था. इसम मैच में टीम इंडिया की जीत हुई थी. उस मैच में विराट कोहली ने विलियमसन को आउट किया था. हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कोहली पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मैंने इस बारे में सोचा नहीं. विराट तब ऑलराउंडर हुआ करता था. अब वह बॉलिंग नहीं करता.”

कीवी कप्तान ने रोहित की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा, “रोहित ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है. नि:संदेश, उनका इस विश्वकप में प्रदर्शन लाजवाब है.” रोहित ने इस विश्वकप में अब तक पांच शतक के जरिये 647 रन बनाए हैं.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *