पौडी

श्रीनगर और उसके आसपास के इलाकों में हो रही चोरियों के मामले में पुलिस ने चोर पकडा भेजा न्‍यायिक हिरासत मे ।

रिपोर्ट  नितैन्‍द्र कैंथोला
श्रीनगर और उसके आसपास के इलाकों में हो रही *चोरियों* के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चोरी के एक आरोपी को चुराए गए सामान के साथ पकड़ा है. इस आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है!  पहाड़ की शांत वादियों में भी अब धीरे धीरे आपराधिक घटनाएं बढ़ने लगी हैं. श्रीनगर के आसपास बड़ी संख्या में हो रही चोरियों को लेकर लोगों में डर बैठ गया है. यहां चोर दिन में लोगों के घरों की रेकी कर रहे हैं. जो घर उन्हें खाली नज़र आ रहे हैं, उन्हें चोर अपना निशाना बना रहे हैं. ऐसे ही चोरी करने वाले शातिर चोर को पुलिस ने धर दबोचा है. इसके ऊपर एसएसपी पौड़ी ने 2500 रुपये का इनाम भी घोषित किया हुआ था.
 श्रीनगर कोतवाली में सुनील कुमार पुत्र स्वर्गीय तोताराम गैरोला निवासी गढ़सारी ने थाना श्रीनगर में लिखित तहरीर देकर अवगत कराया कि रात में उनके पैतृक गांव गडसारी में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा ताला तोड़कर घर से टीवी, सिलेंडर चुरा लिया गया है. इसके साथ तहरीर में बताया गया कि घर के बाहर स्थित मंदिर से 4 घंटियां और म्यूजिक सिस्टम का स्पीकर चोरी कर लिया गया है.
चोरी के आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत: पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर जांच शुरू की. पुलिस की जांच के दौरान राम सिंह पुत्र बुद्धि सिंह निवासी नयालगढ़ को सुमाड़ी रोड निकट डायट सेंटर खंडाह के पास गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार राम सिंह को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया गया. आरोपी को कोर्ट में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *