उत्तराखंड

दर्दनाक हादसा : रामनगर में पर्यटकों से भरी कार नदी के तेज बहाव में बही, 9 लोगों की मौत व 4 शव बरामद, एक महिला को निकाला सुरक्षि

रामनगर से इस वक्त की बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है, जहां रामनगर के ग्राम ढेला के समीप स्थित बरसाती नाले में पानी के तेज बहाव में एक कार बहने के कारण उसमें सवार 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चार शव बरामद हुए, वहीं अन्य महिला को सुरक्षित निकाला गया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुछ लोग गुरुवार की देर शाम को ग्राम ढेला में स्थित एक रिसोर्ट में रुके हुए थे। वहीं शुक्रवार कि सुबह ये सभी 10 लोग वापस जा रहे थे। इसी दौरान ढेला में बरसाती नाले में पानी का बहाव अचानक बढ़ने के कारण यह कार पानी में बहते हुए नीचे गिर गई। वहीं कार में सवार एक महिला किसी तरह बाहर निकल कर सड़क पर पहुंची और उसने शोर मचाना शुरू किया तो आसपास के सैकड़ों ग्रामीण वहां मौके पर पहुंच गए।

दुर्धटना के स्‍थान की विडियो लिंक पर देखे

https://fb.watch/e8a7MGFGiR/
कॉर्बेट पार्क के ढेला पर्यटन जोन में पर्यटकों को भ्रमण कराने वाले कहीं जिप्सी चालक भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने नीचे गिरी कार में फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया तो कार के अंदर से 4 लोगों के शव ही निकाल पाए, जबकि 5 शव गाड़ी के अंदर ही फस गए।गाड़ी में फंसे पांचों शवो को कई घंटों की मशक्कत के बाद गाड़ी के दरवाजे तोड़ने व काटने के बाद बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में 6 महिलाएं व तीन पुरुषों की मौत हो गई।
घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम गौरव चटवाल, सीओ बलजीत सिंह भाकुनी, कोतवाल अरुण कुमार सैनी के साथ ही दमकल विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए।एसडीएम गौरव चटवाल ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। वहीं मृतकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है आपको बता दें कि आज इतनी बड़ी दुर्घटना में मौके पर संसाधनों की भी भारी कमी देखने को मिली जिस पर कई ग्रामीणों ने रोष भी व्यक्त किया है ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *