पौडी

गढ़वाल प्रेस क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता की चैंपियनशिप एसएसपी इलेवन के नाम रही।

Report-  Jagmohan Dangi/Vikram Patwal,Puri,Uttarakhand
पौड़ी। गढ़वाल प्रेस क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता की चैंपियनशिप एसएसपी इलेवन के नाम रही। रोमांचक फाइनल मुकाबले में एसएसपी इलेवन ने 1 रन से आरईएस इलेवन को पराजित किया। विजेता व उपविजेता टीमों को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।
शुक्रवार को रांसी मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला खेला गया। मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि डीएम पौड़ी धीराज सिंह गब्र्याल ने किया। उन्होंने कहा कि इस तरह के खेलों के आयोजन कर्मचारियों व अधिकारियों को मानसिक व शाररिक रूप से स्वस्थ बनाता है। साथ ही कार्य के प्रति उनमें नई ऊर्जा का संचार भी करता है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी उतरी एसएसपी इलेवन ने निर्धारित ओवरों में 106 रन बनाए। टीम की ओर से कप्तान प्रद्युमन नेगी ने सर्वाधिक 32 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरईएस की टीम 105 पर ऑलआउट हो गई। इस तरह रोमांचक मुकाबले में एसएसपी इलेवन ने 1 रन से फाइनल मुकाबला अपने नाम किया। प्रतियोगिता में एसएसपी इलेवन के कप्तान प्रद्युमन नेगी को मैन आफ द सीरीज व मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। विशिष्ठ अतिथि एनसीसी के कर्नल जेके घोष, एएसपी संचार अनूप काला, सीएमओ डा.मनोज शर्मा, जिला समाज कल्याण अधिकारी सुनीता अरोड़ा, प्रभारी जिला क्रीडा अधिकारी अरूण बनग्याल, एसीएमओ रमेश कुंवर ने विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी प्रदान की। प्रतियोगिता में विकास बिष्ट, जितेंद्र राय, रक्षित, निकिल ने निर्णायक की भूमिका निभाई। इस दौरान एनसीसी के कैडेटस ने अहम सहयोग किया। प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजीव खत्री ने आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी विभागों व अन्य का आभार जताया। इस मौके पर प्रेस क्लब के संरक्षक मंडल के सदस्य गुरूवेंद्र नेगी, जगमोहन डांगी, विक्रम पटवाल आदि शामिल थे।
अन्‍य खबरो के ि‍लिए हमारे युटयुब चैनल पर देख सकते है https://www.youtube.com/channel/UCVCkmiPBWlGDz-Vyi8c2Xlg?view_as=subscriber

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *